MP School: अब पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूल, जल्द जारी हो सकता है आदेश

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में हालातों के सुधरते ही स्कूलों को दोबारा (MP School Reopening) से ऑफलाइन खोला जा रहा है।इसी कड़ी में अब  स्कूल शिक्षा विभाग (MP School Education Department) ने कक्षा 1 से 5वीं के छात्रों का भी स्कूल पूरी क्षमता के साथ खोलने का फैसला किया है। इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रस्ताव भेजा गया है।संभावना जताई जा रही है कि आज शाम तक इस संबंध में आदेश जारी हो सकता है।इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी संकेत दिए है।

Government Jobs 2021:असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 44 हजार, ऐसे करें अप्लाई

आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि निश्चित रुप से अब पूरी क्षमता के साथ स्कूल खोलने की घोषणा हुई है।इस संबंध में आज शाम तक आदेश निकलने की संभावना है।इससे पहले रविवार को स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (MP School Education Minister Inder Singh Parmar) ने एक बयान जारी कर कहा था कि जब परिस्थितियां खराब थीं तो ऑनलाइन का विकल्प चुना था। अब परिस्थितियां ठीक हैं, इसलिए पूरी क्षमता के साथ स्कूल खुलेंगे। सभी बच्चों को स्कूल आना चाहिए।स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों की मानें तो अगले 24  घंटों के दौरान स्कूल खुलने को लेकर आदेश जारी किया जा सकता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)