Petrol Price 2021: मध्य प्रदेश में पेट्र्रोल 102 रुपए के पार, जानें अपने शहर के दाम

Petrol Price

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बढ़ती मंहगाई के बीच आम आदमी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।पेट्रोल-डीजल(Petrol Price) के दामों में फिर बढ़ोत्तरी की गई है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की बात करें तो मई के 11 दिन में पेट्रोल के दाम 1.66 रुपये प्रति लीटर बढ़े हैं। एक तरफ जहां भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में पेट्रोल 100 पार तो अनूपपुर और शहडोल में कीमत 102 से ऊपर पहुंच गई है।हैरानी की बात तो ये है कि मध्य प्रदेश में सबसे महंगा पेट्रोल अनूपपुर जिले में मिल रहा है।

चुनाव के बाद आम आदमी को झटका, इतने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

मंगलवार रात में 26 पैसे की बढ़ोतरी हाेते ही अनूपपुर में बुधवार को पेट्रोल (Petrol Price) की कीमत 102.87 रुपये, शहडोल में 102.40 रुपये पहुंच गया। हालांकि कोरोना लाकडाउन की वजह से लोग वाहनों का उपयोग अभी नहीं कर रहे हैं।इंदौर शहर में मंगलवार को पेट्रोल के दाम 100 रुपये 16 पैसे प्रति लीटर हो गए हैं तो डीजल 91 रुपये चार पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)