वरिष्ठ कांग्रेस नेता का इलाज के दौरान निधन, CM सहित दिग्विजय सिंह ने जताया शोक

मंगलवार देर रात इलाज के दौरान वरिष्ठ नेता जिंदगी से जंग हार गए।

कांग

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (congress) के वरिष्ठ नेता अब्दुल हमीद हयात (Abdul Hameed Hayat) का मंगलवार की रात निधन हो गया। हयात काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। जिनके बाद इलाज के लिए उन्हें रामकृष्ण हॉस्पिटल (hospital) में भर्ती कराया गया था। वहीं मंगलवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर पर कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वही अब्दुल हमीद हयात के निधन के चलते रायपुर जिला कांग्रेसी कार्यकर्ता कल होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं होंगे।

77 वर्षीय वरिष्ठ नेता अब्दुल हमीद हयात प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। काफी लंबे समय से बीमार होने की वजह से पहले उनका इलाज नारायणा हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन हालत गंभीर होने के बाद 4 दिन पूर्व भी परिजनों ने उन्हें रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मंगलवार देर रात इलाज के दौरान वरिष्ठ नेता जिंदगी से जंग हार गए।

Read More: गुना- दबंगों की दादागिरी, वन अमले से बलपूर्वक छुड़ाया ट्रैक्टर

वरिष्ठ नेता अब्दुल हमीद हयात के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद अंसार सहित मंत्री शिवकुमार डहेरिया और अन्य ने शोक जताया है।

बता दे रायपुर के राजभवन में कल 12:00 बजे प्रदेश के सभी जिलों के प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जहां मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर विचार विमर्श योजना तैयार की जाती। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल हमीद हयात के निधन के बाद कार्यकर्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से मना कर दिया है।