Cabinet Meeting : शिवराज कैबिनेट बैठक संपन्न, मंत्रियों को मिलेंगे जिलों में निरीक्षण के दायित्व

cabinet Meeting

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ते कोरोना (Coronavirus) आंकड़ों के चलते आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) सम्पन्न हुई। कैबिनेट मीटिंग में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को थामने मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) कोई कसर नहीं छोड़ेगी। प्रदेश में मंत्रियों को विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण के प्रयासों की समीक्षा का दायित्व सौंपा जा रहा है। मंत्रियों से प्राप्त सुझावों पर अमल भी किया जायेगा।

MP News: अनुपस्थिति पर 3 शिक्षकों का वेतन काटा, लापरवाही पर अधिकारियों को नोटिस

आज की कैबिनेट मीटिंग (Cabinet Meeting) में विशेष रूप से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण संबंधी चर्चा के लिए की गई।  सीएम ने कहा कि निजी अस्पतालों (Private Hospital) में रोगियों के लिए व्यवस्थाएँ बढ़ाई जायेंगी। विभिन्न तरह की जाँचों के लिए दरों का निर्धारण किया जा रहा है। इस दौरान मंत्रि-परिषद सदस्यों से सुझाव भी प्राप्त किए। प्रारंभ में राष्ट्र-गीत वंदे-मातरम का गायन हुआ। गत सप्ताह कोरोना की विभिन्न तरह की टेस्टिंग की दरों को निर्धारित किया गया है। अन्य मशीनों जैसे वेंटिलेटर के उपयोग और पैथोलॉजिकल जाँचों की दरें निर्धारित करने का कदम उठाया जा रहा है। आमजन को नई दरों से अवगत करवाया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)