A Suitable Boy : Netflix पर सरकार का शिकंजा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुलाई बैठक

narottam mishra

भोपाल ,डेस्क रिपोर्ट। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर चल रही वेब सीरीज (Web Series) ‘ए सुटेबल ब्वॉय’ (A Suitable Boy) में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदिरों के अंदर दिखाए गए चुंबन दृश्यों को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government)  सख्त हो चली है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इस संबंध में आज अधिकारियों की बैठक बुलाई है जिसमें कानूनी रुप से सरकार क्या कदम उठा सकती है इस पर चर्चा की जाएगी।

बैठक से पहले गृहमंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उसमें मुझे कुछ भी सूटेबल नहीं लगा। हमारे मंदिरों के अंदर कोई भी चुम्बन का दृश्य (Kiss scene) फिल्माया जाये, उसको मैं अच्छा नहीं मानता। जो चीज़ टाली जा सकती है उसे क्यों नहीं टाल रहे हैं। मैं इसे अच्छा नहीं मानता ये गलत है, ये जहाँ भी होता है वहाँ पर गलत है। मैंने विधी विभाग और गृह विभाग की आज सोमवार को बैठक बुलाई है और उस पर हम कानूनी रूप से क्या कर सकते हैं इस विषय पर विचार होगा।परस्पर बातचीत के बाद समाधान निकल आयेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)