होली पर MP की जनता को शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा

गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि तकनीकी स्वीकृति के अनुसार निविदायें आमंत्रित कर फ्लाय ओवर का निर्माण कार्य प्रारंभ करायें।

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। होली (Holi 2021) के दिन शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने मध्य प्रदेश  (MP) की जनता को बड़ा तोहफा दिया है। लोक निर्माण विभाग  Public Works Department) ने जबलपुर (Jabalpur) शहर में केन्द्रीय सड़क एवं अधोसंरचना निधि से निर्माणाधीन फ्लाय ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए 161 करोड़ 43 लाख रूपये और सागर (Sagar) में शाहपुर-रानगिर मार्ग के लिए 126 करोड़ की प्रशासकीय स्वीकृति जारी की है।

यह भी पढ़े.. लॉकडाउन पर भारी कोरोना: MP में 2276 नए केस, 11 की मौत, इन जिलों में हालात गंभीर

दरअसल, MP के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि तकनीकी स्वीकृति के अनुसार निविदायें आमंत्रित कर फ्लाय ओवर का निर्माण कार्य प्रारंभ करायें। ओवर ब्रिज का कार्य गुणवत्तापूर्ण और समय-सीमा में करवाया जाना सुनिश्चित करें ताकि नागरिकों को शीघ्र और लम्बे समय तक आवागमन की सुविधा का लाभ मिल सके।सड़क के निर्माण के लिए शीघ्र टेंडर आमंत्रित कर कार्य प्रारंभ कराने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए हैं।

यह भी पढ़े.. MPPSC: लॉकडाउन के बीच 11 अप्रैल को होगी प्रारंभिक परीक्षा, 67 केंद्र बनाए गए

वही भार्गव ने कहा कि मप्र सरकार (MP Government) के विशेष प्रयासों से सागर जिले के शाहपुर डरारिया, चनोआ जाम घाट, पटाई होते हुए रानगिर ज्वापी मार्ग के उन्नयन के लिए 126 करोड़ रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति राज्य शासन द्वारा जारी कर दी गई है।रानगिर देवी मंदिर जाने वाले श्रद्धालु तथा क्षेत्र के निवासियों द्वारा बरसों से इस मार्ग के उन्नयन के लिए मांग की जा रही थी। देवी मंदिर तथा अन्य स्थलों के आवागमन के 55 किलोमीटर लंबे इस सड़क मार्ग के उन्नयन हो जाने से क्षेत्र वासियों को सुगम यातायात की सुविधा प्राप्त हो सकेगी।