होली पर MP की जनता को शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा

mp news gopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। होली (Holi 2021) के दिन शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने मध्य प्रदेश  (MP) की जनता को बड़ा तोहफा दिया है। लोक निर्माण विभाग  Public Works Department) ने जबलपुर (Jabalpur) शहर में केन्द्रीय सड़क एवं अधोसंरचना निधि से निर्माणाधीन फ्लाय ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए 161 करोड़ 43 लाख रूपये और सागर (Sagar) में शाहपुर-रानगिर मार्ग के लिए 126 करोड़ की प्रशासकीय स्वीकृति जारी की है।

लॉकडाउन पर भारी कोरोना: MP में 2276 नए केस, 11 की मौत, इन जिलों में हालात गंभीर

दरअसल, MP के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि तकनीकी स्वीकृति के अनुसार निविदायें आमंत्रित कर फ्लाय ओवर का निर्माण कार्य प्रारंभ करायें। ओवर ब्रिज का कार्य गुणवत्तापूर्ण और समय-सीमा में करवाया जाना सुनिश्चित करें ताकि नागरिकों को शीघ्र और लम्बे समय तक आवागमन की सुविधा का लाभ मिल सके।सड़क के निर्माण के लिए शीघ्र टेंडर आमंत्रित कर कार्य प्रारंभ कराने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)