Indore News: तिंछा फॉल में पिकनिक बनाने गए थे छात्र, नहाते-नहाते गहरे पानी में उतर गए, डूबने से हुई 2 छात्र की मौत

तिंछा फॉल(Tincha Fall) घूमने गया था छात्र दल। नहाते-नहाते गहरे पानी में उतरे दो छात्र , डूबने से हो गई दोनों की मौत।

इंदौर,डेस्क रिपोर्ट। इंदौर(Indore) के तिंछा फॉल(Tincha Fall) घुमने गए दो छात्र की तलाब में डूबने से मौत हो गई। एक छात्र का शव मिल गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। घटना करीब शाम 4 बजे की है। दोनो छात्र रेनेसां कॉलेज में लॉ(Law)की पढ़ाई कर रहे थे।
सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेनेसां कॉलेज के छात्रों का ग्रुप गुरुवार(Thrusday) दोपहर पिकनिक(picnic) मनाने तिंछा फॉल गया था। उसमे से कुछ छात्र नहाने के लिए पानी में उतर गए। गहरे पानी में जाने से 2 छात्र डूब गए।

ये भी पढ़े-Gwalior News: कुरियर बॉय बनकर घर में घुसा हथियारबंद लुटेरा, मालकिन को बंधक बनाकर साढ़े तीन लाख की लूट

कम्पेल चौकी प्रभारी विश्वजीत तोमर के अनुसार, लॉ के 10 से 12 लड़कों का ग्रुप पिकनिक(picnic) मनाने पहुंचा था। छात्र मोहाड़िया तालाब पर नहा रहे थे तभी कुछ छात्र नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए। जब दोनों डूबने लगे तो दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वीरेंद्र (20) पिता हरि सिंह पंवार निवासी टिगरिया बादशाह और हर्ष गुप्ता निवासी सिंगरौली गहरे पानी में डूब गए। छात्रों ने इसकी सूचना तुरंत ग्रामीणों को दी । इसके बाद पुलिस ने SDRF की टीम को बुलाया और शाम करीब 6:00 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन(rescue operation) शुरू किया गया। सर्चिंग(Searching) के दौरान वीरेंद्र का शव रात करीब 8 बजे निकाल लिया गया, जबकि हर्ष गुप्ता के शव की तलाश अभी भी जारी है।

ये भी पढ़े-Sagar News: ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, बाइक पर बैठे दोनों व्यक्तियों की मौके पर हुई मौत