अचानक जबलपुर पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल, कलेक्टर-SP और BJP नेताओं की लगाई पाठशाला

kamal patel

जबलपुर, संदीप कुमार। मप्र (MP) के कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) का आज अचानक जबलपुर (Jabalpur) आगमन हुआ है। इस दौरान मंत्री जी ने अपनी पाठशाला का आयोजन भी किया, इस पाठशाला में  कलेक्टर-एसपी (Collector-SP) और कुछ भाजपा के नेता (BJP Leader) शामिल हुए। कृषि मंत्री ने एसपी और कलेक्टर की क्लास लगाते हुए उन्हें सफलता और सार्थकता का पाठ पढ़ाया।

यह भी पढ़े… Indore News : सड़क पर आपस में भिड़ी लड़कियां, जमकर हुई हाथापाई, VIDEO VIRAL

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि सफलता (Success) प्राप्त की जा सकती है पर सार्थकता पाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है, जब तक सार्थकता नहीं आएगी हमारी सफलता का कोई मतलब नहीं है। इसलिए सफलता के साथ सार्थकता पर ध्यान दिया जाना आवश्यक है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)