शोले फिल्म की तर्ज पर टावर पर चढ़ी लड़की, पुलिस से की ये मांग

उधार के पैसे वापस न मिलने और पुलिसिया लापरवाही से हुई परेशान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाना अंतर्गत पॉलिटेक्निक चौराहा के सामने बने टावर के ऊपर एक लड़की चढ़ गई। उसे इतने ऊपर चढ़ा देख लोगों की सांसें थमी की थमी रह गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने लड़की को रस्सी से बांधकर टावर से नीचे उतारा।

शोले फिल्म की तर्ज पर टंकी की बजाय टावर पर चढ़ने वाली लड़की से जब पूछताछ की गई कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसकी कहानी सुनकर पुलिस भी अचरज में पड़ गई। लड़की का उसका कहना था कि जमाल नाम के लड़के ने आकाश नाम के एक लड़के को उससे 60 हज़ार रुपए उधार दिलवाए थे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी आकाश ने उसके पैसे नहीं लौटाए। जब वो वीआईपी रोड पर लड़के से मिलने गई तो उसने लड़की के साथ धक्का-मुक्की और छेड़छाड़ भी की। लड़की का कहना था कि उसने इसकी शिकायत कोहेफिजा थाने में की थी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया लेकिन आकाश के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इतना ही नहीं, उसके ऊपर लगातार  दबाव बनाया जा रहा है कि वो एफआईआर जल्द से जल्द वापस ले ले। इसीलिए अपनी बात आला अधिकारियों तक पहुंचाने और उसका हल निकालने के लिए लड़की ने ये रास्ता अपनाया।

अब सीएसपी बिट्टू शर्मा इस मामले में जांच की बात कर रहे हैंं, उनका कहना है कि  जांच के बाद आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन अचरज वाली बात ये है कि इतने भीड़भाड़ वाले इलाके में लड़की टावर पर चढ़ गई और इस दौरान न किसी ने उसे देखा, न ही पुलिस को सूचना दी। कई फीट ऊंचे टावर पर चढ़ने के दौरान कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। बहरहाल, अच्छी बात ये है कि लड़की को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है और अब पुलिस उसकी मदद करने की बात भी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here