Transfer: मप्र में वित्त विभाग के अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

TRANSFER

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में निकाय चुनावों (Urban Body Election 2021) से पहले आईएएस-आईपीएस (IAS-IPS ) अधिकारियों के साथ विभिन्न विभागों के तबादलों (Transfer) का दौर तेजी से जारी है। अब राज्य शासन (MP Government) ने वित्त सेवा के अपर संचालक और उपसंचालक अफसरों के तबादले (Transfer किये है।

दमोह उपचुनाव 2021: कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चर्चा में इनके नाम, 1-2 दिन में ऐलान संभव

इस संबंध में वित्त विभाग (Finance Department) ने आदेश जारी कर दिए है। इसके पहले नगरीय प्रशासन विभाग (Urban administration department), स्वास्थ्य विभाग (Health Department) और परिवहन विभाग (Transport Department) के अधिकारियों-कर्मचारियों के थोकबंद तबादले किए गए थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)