MP Flood: वीडी शर्मा की अधिकारियों को चेतावनी-बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर-चंबल संभाग (Gwalior-Chambal Division) के बाढ़ग्रस्त जिलों में लापरवाही बरतने पर रविवार को शिवराज सरकार (Shiraj Government) द्वारा श्योपुर-ग्वालियर के अधिकारियों बड़ी कार्रवाई की गई। इसके तहत श्योपुर कलेक्टर, एसपी, अपर कलेक्टर और ग्वालियर अपर कलेक्टर का तबादला (Transfer) कर दिया गया। संभावना जताई जा रही है कि आगे भी बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े. MPPSC: रिजल्ट से पहले ही इंदौर में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सिलेक्शन ना होने का था डर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma)  ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि लापरवाही बरतने पर कार्रवाई होगी। मीडिया से चर्चा के दौरान वीडी शर्मा ने साफ कहा कि बाढ़ के काम को लेकर लापरवाही बरतने वाले अधिकारी कर्मचारी को हमारी सरकार बिल्कुल नहीं करेगी, सख्त कार्रवाई की जाएगी।हमारी सरकार लगातार बाढ़ प्रभावितों को मदद पहुंचा रही है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) लगातार अपडेट ले रहे है और अपनी भूमिका बेहतर तरीके से निभा रहे है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)