VIDEO: पुलिसकर्मियों को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की बड़ी घोषणा

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने खिलाड़ियों के लिए बड़ी घोषणा की है।उन्होंने ऐलान किया है कि  अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने वाले पुलिस कर्मियों को पुलिस विभाग नगद राशि प्रदान कर प्रोत्साहित करेगा।पहली आरक्षक तृप्ति पांडे और दीक्षा शर्मा ने प्रथम और अन्य ने भी पुरस्कार जीता है। इसके तहत स्वर्ण पदक विजेता को एक लाख रुपए , रजत पदक विजेता को 75 हजार और कांस्य पदक विजेता को 50 हजार रुपए प्रदान किए जाएंगे।

यह भी पढ़े. MP News: लापरवाही पर शिक्षक समेत 3 निलंबित, 3 कर्मचारियों को नोटिस, 105 पर जुर्माना

इसके साथ ही पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2021) से पहले मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। एमपी कांग्रेस (MP Congress) नेताओं द्वारा आरक्षण और परीसीमन को लेकर लगाई गई याचिकाओं पर आज मंगलवार 14 दिसंबर 2021 को दोपहर में सुनवाई होना है, जिस पर  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसी जानते हैं कि कोई भी चुनाव हो उनका हारना तय है इसीलिए एक तरफ वह बैठक कर रहे हैं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट भी जा रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)