Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

cg ifs transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-election 2021) से पहले तबादलों का दौर जारी है। अब 15 तहसीलदारों और 42 नायब तहसीलदारों तबादले (Transfer 2021) किए गए है।इस संबंध में राजस्व विभाग ने लिस्ट जारी कर दी है। यह तबादले चुनाव आयोग की सहमति के बाद किए गए है, जिसका प्रस्ताव मप्र सरकार (MP Government) ने राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission) को भेजा था।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, दशहरे से पहले मिलेगा 18 हजार तक का बोनस

Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)