जब दुल्हन ने शादी में आए मेहमानों से रखी ऐसी डिमांड, सुनने वालों के उड़ गए होश

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आज कल शादी फंक्शन को बेहतर तरीके से यादगार बनाने के लिये तरह-तरह की चीजों का प्रचलन हो गया है। कहीं लोग प्री वेडिंग फोटोशूट को बढ़ावा दे रहे हैं, तो कहीं डेस्टिनेशन वेडिंग, तो कुछ खाने-पीने का बेस्ट अरेंजमेंट करते हैं। हालांकी इसमें लाखों का खर्चा होता है। इसी को देखते हुए एक महिला ने अनोखा कदम उठाया है जिसके बाद लोगों के होश उड़ गए। एक महिला ने अपनी शादी में हर गेस्ट से निर्धारित रकम वसूल की। उसका कहना था कि शादी का खर्चा उठाने के लिए पैसे नहीं है। इसलिए प्रत्येक मेहमान को 99 डॉलर यानि करीब साढ़े सात हजार रुपए देने होंगे।

ये भी देखें- Electric Vehicle से जुड़ी बड़ी खबर, अब इस पोर्टल पर मिलेगी ये सारी जानकारी

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टोरी काफी वायरल हो रही है जिसमें वॉशिंगटन की रहने वाली एक महिला ने एक शादी अटेंड करने का अनोखा एक्सपीरियेंस शेयर किया है। महिला ने बताया कि उसकी दोस्त जो दुल्हन थी उसने ने अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन, इनविटेशन में साफ लिखा था कि हम खाना नहीं खिला सकते हैं, इसके लिए हर एक को 99 डॉलर यानी 7300 रुपए देने होंगे। इतना ही नहीं इस शादी में बच्चे को लाने की इजाजत नहीं थी। महिला ने अपना ये एक्सपीरियंस रेडिट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। उसने बताया की उसकी दोस्त की शादी उनके घर से काफी दूर थी। वहां पहुंचने के लिए उन्हें करीब चार घंटे की ड्राइव करनी पड़ी। ऐसे में मैरिज अटेंड करने में ही काफी खर्चा हो गया। ऊपर से बतौर गिफ्ट 7,300 रुपये देने पड़े वो अलग। इसी के साथ बाकी मेहमान भी इस डिमांड से भौंचक्के रह गए।

वहीं अब इस वाक्ये के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट काफी वायरल हो गया और यूजर्स इसपर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। हर जगह ये शादी सुर्ख़ियों में बनी हुई है और लोग तरह-तरह का रिएक्शन साझा कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो शादी की इन शर्तों को सुन काफी गुस्सा भी हैं।