पीएम मोदी ने की इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू से बात, जानी ताजा स्थिति, कहा “भारत आतंकवाद के सभी रूपों और अभिव्यक्तियों की कड़ी का स्पष्ट रूप से निंदा करता है”

PM Modi Jharkhand Visit

Israel Attack News: इजरायल और फिलीस्तीन के आतंकी संगठन हमास के बीच पिछले तीन दिनों से जंग जारी है। इसी बीच  मंगलवार को इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र के बीच फोन से बात की।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा है कि इजराइल की वर्तमान स्थिति से अपडेट कराने के लिए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को धन्यवाद देता हूं। साथ ही लिखा कि भारत के लोग इस कठिन समय में इजराइल के साथ मजबूती से खड़े हैं और भारत आतंकवाद के सभी रुपों और अभिव्यक्तियों की कड़ी निंदा करता है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।