पुलिस ने अवैध मसाज पार्लर पर मारा छापा, वहां मिला अपना ही आला अधिकारी, फिर हुआ ये

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। ऐसा ही कुछ हुआ हॉन्गकॉन्ग पुलिस (Hong Kong Police) के साथ। यहां वो गई तो थी एक गैर-कानूनी मसाज पार्लर (massage parlour) पर छापा मारने, लेकिन यहां उन्होने जो देखा उसके बाद उनके होश उड़ गए।

क्रिप्टो कंपनी एथेरम के मालिक विटालिक ब्यूटिरिन ने भारत को दान की क्रिप्टो करेंसी, कोविड रिलीफ फंड में जमा हुई एक बिलियन डॉलर की राशि

इस मसाज पार्लर में जब पुलिस फोर्स ने छापा मारा तो वहां का एक आला अधिकारी पाया गया। इस अधिकारी का नाम फ्रेडरिक चोई चिन-पेंग है जो हॉन्गकॉन्ग पुलिस में सीनियर असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर है। इतने वरिष्ठ अधिकारी के अवैध मसाज पार्लर में पाए जाने के बाद पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचने के अंदेशे के चलते संबंधित अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया है। फ्रेडरिक चोई चिन-पेंग पुलिस नेशनल सिक्योरिटी यूनिट का डायरेक्टर है और हॉन्गकॉन्ग पुलिस फोर्स में तीसरे नंबर का सबसे सीनियर अदिकारी है।हॉन्गकॉन्ग पुलिस चीफ क्रिस टैंग ने इस बात को कन्फर्म किया है कि फ्रेडरिक का अरेस्ट हुआ है। मीडिया के साथ बातचीत में उन्होने कहा कि जाहिर है कि इस घटना से पुलिस की छवि पर बुरा असर पड़ सकता है। लेकिन किसी एक अधिकारी पर बैठने वाली जांच से डिपार्टमेंट विचलित नहीं होगा।