BIKE Photography Contest 2024 : फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट में जीत सकते है लाखों रुपये का इनाम, जानें अंतिम तिथि

फोटो को क्रिएटिविटी और ओरिजनेलिटी के आधार पर जज किया जाएगा। प्रतियोगिता को प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की ज्यूरी जज करेगी।

Amit Sengar
Published on -
Photography

BIKE Photography Contest 2024 : अगर आप में फोटोग्राफी का जुनून है तो यह प्रतियोगिता आपके लिए अच्छी साबित होगी बता दें कि यह यह एक इंटरनेशनल फोटो कॉन्टेस्ट है। इसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के नए व प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भाग ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

यह एक इंटरनेशनल फोटो कॉन्टेस्ट है। इसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के नए व प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स भाग ले सकते हैं। इसमें बाइक से जुड़ी हुई फोटोज भेजनी हैं। इसमें फ्यूचरिज्म, प्रो साइक्लिंग, रोड साइक्लिंग, स्पोर्ट, नेचर, टेक गीक संहित 13 कैटेगरीज दी गई हैं। इसमें एक कैटेगरी में अधिकतम 4 फोटोज भेजी जा सकती है। जेपीईजी या जेपीजी फॉर्मेट में फोटो भेजी जा सकती है। इसमें हर एक कैटेगरी में फोटो भेजने की £15 (1600 रुपए) एंट्री फीस देनी होगी। एक से ज्यादा कैटेगरी में फोटो भेजी जा सकती है। फोटो को क्रिएटिविटी और ओरिजनेलिटी के आधार पर जज किया जाएगा। प्रतियोगिता को प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की ज्यूरी जज करेगी।

क्या मिलेगा

तीन मुख्य विजेताओं की घोषणा की जाएगी, एक ग्रैंड प्राइज विनर होगा जिसे £1500 (लगभग 16 लाख रुपए) का कैश प्राइज दिया जाएगा। ज्यूरी 14 कैटेगरी का चुनाव भी करेगी।

आवेदन की अंतिम तिथि

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 जून 2024 तक है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News