AIIMS Recruitment: एम्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आज ही करें अप्लाई, जानें प्रक्रिया

Diksha Bhanupriy
Published on -
Indian Navy Recruitment

AIIMS Recruitment: सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे युवा उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है और उन्हें एम्स जैसे बड़े सरकारी संस्थान में काम करने का मौका मिल सकता है। हाल ही में एम्स राजकोट की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जो भर्ती से संबंधित है। जो भी उम्मीदवार भर्ती के इच्छुक हैं वह ऑफिशियल वेबसाइट aiimsrajkot.edu.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। 7 अक्टूबर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो 30 दिनों तक चलेगी। चलिए आपको भर्ती प्रक्रिया और रिक्त पदों की जानकारी देते हैं।

कितने पद खाली

एम्स राजकोट की ओर से जो नोटिफिकेशन निकाला गया है, उसके मुताबिक ग्रुप ए, बी और सी के गैर संकाय पदों पर भर्ती निकाली गई है। कुल 131 वैकेंसी के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।