Government Job 2022 : यहाँ 22 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 07 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, पेंशन निधि विनियामक और विकास प्राधिकरण (Pension Fund Regulatory and Development Authority) ने Officer Grade ‘A’ पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार पेंशन निधि विनियामक और विकास प्राधिकरण (PFRDA Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.pfrda.org.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 08 सितंबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 07 अक्टूबर 2022 तक है।

पेंशन निधि विनियामक और विकास प्राधिकरण की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 22 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Officer Grade ‘A’ के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”