Government Jobs 2021: 10वीं-12वीं पास के लिए 4438 पदों पर भर्ती, अच्छी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

Government job

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान के 10वीं-12वीं युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल Rajasthan Police Constable Recruitment 2021 के 4438 पदों पर भर्ती निकली है।इनमें कॉन्स्टेबल जीडी, कांस्टेबल टेलीकॉम, कांस्टेबल ड्राइवर और कांस्टेबल बैंड पद शामिल हैं।

मप्र पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज, 3 दिन में जानकारी भेजने के निर्देश, अधिकारियों को चेतावनी

इसके लिए रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 को शुरू हो गई है। उम्मीदवार को जीडी के पदों पर अप्लाई करने के लिए कक्षा 12 उत्तीर्ण होना चाहिए और कांस्टेबल बैंड के लिए कक्षा 10 उत्तीर्ण होना चाहिए।  इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो कांस्टेबल पदों (Sarkari Naukri 2021) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइटpolice.rajasthan.gov.in चेक कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 03 दिसंबर 2021 है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)