सरकारी नौकरी: 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली है भर्ती

Pooja Khodani
Published on -
aiims job

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप 1वीं पास है और सरकारी नौकरी (Government Job 2021) की तलाश में है तो यह खबर आपके काम की है। हरियाणा विधानसभा (Haryana Vidhan Sabha Recruitment 2021) ने विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। सरकारी नौकरी के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 अप्रैल 2021 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

MP में कोरोना की रफ्तार तेज, CM शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से मांगा सहयोग

इनमें टेलीफोन अटेंडेंट (Telephone Attendant), टेलीफोन ऑपरेटर (Telephone Operator) , क्लर्क (Clerk), हिंदी टाइपिस्ट (Hindi Typist) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार हरियाणा विधानसभा की आधिकारिक वेबसाइट haryanaassembly.gov.in पर जाकर 15 अप्रैल तक या उससे पहले इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)