Government Jobs : रेलवे में 3 हजार से अधिक पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, यहां जानें पूरी डिटेल

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप सरकारी नौकरी (Government Jobs) करना चाहते हैं और उसमें भी रेलवे (Indian Railways) आपकी प्राथमिकता है तो ये खबर आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकती है। पूर्वी रेलवे यानि ने अपने यहां एप्रेंटिस की भर्ती (Eastern Railway Apprentice Recruitment 2022) निकाली है जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रेलवे ने शुक्रवार 30 सितंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है जो 29 अक्टूबर तक चलेगी।

आपको बता दें कि पूर्वी रेलवे ने कोलकाता में स्थित हावड़ा डिवीजन, लिलुआ वर्कशॉप, सियालदह डिवीजन, कांचरापाड़ा वर्कशॉप, मालदा डिवीजन, आसनसोल वर्कशॉप और जमालपुर वर्कशॉप के लिए कुल 3115 पदों पर एप्रेंटिस के लिए भर्ती निकाली है।  निर्धारित योग्यता रखने वाले आवेदक 29 अक्टूबर 2022 तक rrcer.com पर आवेदन कर सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....