Job Alert 2021: MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, 2 लाख तक सैलरी, जल्द करें अप्लाई

अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.mpmetrorail.com के जरिए इन पदों के लिए 5 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं और जॉब से जुड़ी जानकारी ले सकते है।

Jobs

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे है तो यह खबर आपके काम की है। मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL Recruitment 2021) में हाई सैलरी पर नौकरी (Madhya Pradesh Job Alert 2021) पाने का सुनहरा मौका है। MPMRCL ने 10 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके लिए 3 दिन बाद यानि 10 नवंबर 2021 से आवेदन शुरु होंगे और 5 दिसंबर 2021 तक भरे जाएंगे।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को 28000 का दिवाली बोनस, सैलरी में भी बढ़ोतरी, जानें कब ट्रांसफर होगा पैसा

इनमें जनरल मैनेजर, डेप्यूटी मैनेजर, मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर की पोस्ट शामिल हैं। वर्तमान में इंदौर-भोपाल मेट्रो का कार्य प्रगति पर है। MPMRCL प्रतिनियुक्ति, संविदा या पुनर्नियुक्ति के आधार पर भर्ती करेगा। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.mpmetrorail.com के जरिए इन पदों के लिए 5 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं और जॉब से जुड़ी जानकारी ले सकते है।

MP JOB ALERTT 2021 DETAILS

कुल पद-10

पदों का विवरण-

  • जनरल मैनेजर- 1
  • डेप्यूटी जनरल मैनेजर- 2
  • मैनेजर- 4
  • असिस्टेंट मैनेजर- 3

आयु सीमा-सभी पोस्ट के लिए अलग अलग उम्र निर्धारित की गई है। इसमें अधिकतम उम्र का दरिया 60 वर्ष रखा गया है।

योग्यता और वेतन-

  • जनरल मैनेजर को 1.20 लाख से 2.80 लाख रुपए तक सैलरी मिलेगी। कम से कम 18 साल का अनुभव । इंडस्ट्रीयल रिलेशन मैनेजमेंट डिग्री या डिप्लोमा आदि।
  • डेप्यूटी जनरल मैनेजर को फाइनेंस और प्रोक्योरमेंट पोस्ट के लिए 70 हजार से 2 लाख रुपए तक वेतन दिया जाएगा। फाइनेंस में रेलवे, सेंट्रल या स्टेट गर्वमेंट में काम करने का अनुभव होना अनिवार्य। अन्य शैक्षणिक योग्यताओं की जानकारी के लिए साइट पर विजिट कर सकते है।
  • मैनेजर, सिक्युरिटी, लीगल, फाइनेंस एंड अकाउंट को 60 हजार से 1 लाख 80 हजार रुपए तक का वेतन तय किया गया है। इसमें आयु सीमा 40 और 50 साल निर्धारित की गई है। ज्यादा जानकारी के लिए साइट पर विजिट कर सकते है।
  • असिस्टेंट मैनेजर में फाइनेंस, PRO और HR की पोस्ट के लिए  40 साल उम्र निर्धारित की गई है। इसके लिए सैलरी 50 हजार से एक लाख 60 हजार रुपए तक रहेगी। तीनों पोस्ट के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता तय है। कम से कम 3 साल का अनुभव अनिवार्य।

चयन प्रक्रिया-अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा।  इंटरव्यू की तारीख और समय की जानकारी अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मेल आईडी के जरिए दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन- MPONLINE के जरिए कैंडिडेट फार्म भर सकते हैं। वहीं, वैकेंसी से जुड़ी सारी जानकारी MPMRCL की वेबसाइट www.mpmetrorail.com से ली जा सकती है। आवेदन भरने की आखिरी तारीख 5 दिसंबर 2021 है।