Job Alert 2021: मध्य प्रदेश में यहां निकली है भर्ती, 1 लाख तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

इन सभी 4 पोस्ट के लिए नवंबर में 2 दिन तक इंटरव्यू होंगे।

Government Jobs Alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी (Government job alert 2021) पाने का सुनहरा मौका है। प्रदेश सरकार के EPCO (पर्यावरण नियोजन एवं समन्वय संगठन) ने स्टेट लेवल की पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है। इसके तहत संविदा आधार पर नौकरी में स्टेट टेक्निकल कॉ-आर्डिनेटर, कम्युनिकेशन ऑफिसर, बजट एंड फाइनेंस ऑफिसर और एडमिनिस्ट्रेशन एंड ऑपरेशन ऑफिसर के 4 पद है।खास बात ये है कि  इसमें उम्मीदवार का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगा। 1 और 2 नवंबर को इंटरव्यू होंगे।EPCO का ऑफिस पर्यावरण परिसर, ई-5 अरेरा कॉलोनी भोपाल में है।

यह भी पढ़े.. MP News : 4 कर्मचारी निलंबित, 5 डॉक्टरों समेत 10 को नोटिस, प्रधान सरपंच बर्खास्त

कुल पद– 4

पदों का विवरण

  • स्टेट टेक्निकल कॉ-आर्डिनेटर।
  • कम्युनिकेशन ऑफिसर।
  • बजट एंड फाइनेंस ऑफिसर ।
  • एडमिनिस्ट्रेशन एंड ऑपरेशन ऑफिसर

योग्यता

  • स्टेट टेक्निकल कॉ-आर्डिनेटर के लिए मास्टर डिग्री इन नेचर रिसोर्स मैनेजमेंट, फॉरेस्ट्री, कृषि व्यवसाय, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन व अन्य।  एग्रीकल्चर, इवायरमेंट मैनेजमेंट से संबंधित फिल्ड में 8 साल का अनुभव।
  • कम्युनिनेशन ऑफिसर के लिए बेचलर एंड मास्टर डिग्री इन कम्युनिकेशन, जर्नलिज्म एंड मॉस कम्युनिकेशन, इंफॉरमेशन साइंस। वहीं, संबंधित फिल्ड में 5 साल का अनुभव।
  • बजट एंड फाइनेंस ऑफिसर में बेचलर एंड मास्टर डिग्री अकाउंटिंग-फायनेंस, पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन। फिल्ड का 5 साल का अनुभव।
  • एडमिनिस्ट्रेशन एंड ऑपरेशन ऑफिसर के लिए बेचलर-मास्टर डिग्री इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, फायनेंस एंड अकाउंटिंग। साथ ही फिल्ड का 5 साल का अनुभव।

सैलरी–  स्टेट टेक्निकल कॉ-आर्डिनेटर का वेतन 1 लाख रुपए, कम्युनिकेशन ऑफिसर के लिए 50 हजार, बजट एंड फायनेंस ऑफिसर और एडमिनिस्ट्रेशन एंड ऑपरेशन ऑफिसर के लिए 40-40 हजार रुपए का वेतन निर्धारित है।

चयन प्रक्रिया- इन सभी 4 पोस्ट के लिए नवंबर में 2 दिन तक इंटरव्यू होंगे। स्टेट टेक्निकल कॉ-आर्डिनेटर और कम्युनिकेशन ऑफिसर के लिए 1 नवंबर को तथा बजट एंड फाइनेंस ऑफिसर और एडमिनिस्ट्रेशन एंड ऑपरेशन ऑफिसर के लिए 2 नवंबर को इंटरव्यू आयोजित किए गए है।इसके लिए सुबह 10 बजे से इंटरव्यू शुरू हो जाएंगे।उम्मीदवार से समय से पहले पहुंचना होगा।

 

 

Job Alert 2021: मध्य प्रदेश में यहां निकली है भर्ती, 1 लाख तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई Job Alert 2021: मध्य प्रदेश में यहां निकली है भर्ती, 1 लाख तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई