MP News : 4 कर्मचारी निलंबित, 5 डॉक्टरों समेत 10 को नोटिस, प्रधान सरपंच बर्खास्त

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में लापरवाहों पर लगातार कार्रवाई जारी है। अशोकनगर में सहायक ग्रेड-3, नरसिंहपुर में पटवारी, उमरिया में एक नर्स और सिवनी में पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया गया है। वही सतना में 5 अभ्यर्थियों, उमरिया में 5 डॉक्टरों को नोटिस जारी किया गया है। इसके अलावा सिवनी में एक पंचायत प्रधान को बर्खास्त करने की भी कार्रवाई की गई है।

MP के कर्मचारियों के लिए काम की खबर, पेंशन-पीपीओ को लेकर जारी हुए ये निर्देश

अशोकनगर कलेक्‍टर (Ashoknagar Collector) आर.उमामहेश्‍वरी ने अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होने पर तहसील में पदस्‍थ सहायक ग्रेड-3 मोहित दुबे को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित किया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्‍यालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व ईसागढ नियत किया गया है। वरिष्‍ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों को न मानते हुए स्‍वेच्‍छाचारितापूर्वक अवकाश पर जाते हुए मुख्‍यालय छोडा गया। इनका यह कृत्‍य शासकीय कार्य के प्रति लापरवाही,उदासीनता एवं गंभीर कदाचरण की श्रेणी में आने पर निलंबन की कार्यवाही की गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)