मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड में निकली है 200 पदों पर भर्ती, 11 जनवरी 2024 लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

job

MDL Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (MDL Recruitment 2023) ने अपरेंटिस पदों पर सरकारी भर्ती निकाली है, योग्य उम्मीदवार मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (MDL Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट mazagondock.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 26 दिसंबर से शुरू होकर आखिरी तारीख 11 जनवरी 2024 तक है।

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 200

पदों का नाम –

अपरेंटिस

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास Diploma/ Degree, डिग्री का होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – आवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए।

वेतनमान – इस सरकारी जॉब में सैलरी 2500 – 8050/- रहेगा।

आवेदन शुल्क

All Candidate: 0/-

जॉब में ऐसे करें अप्लाई

> सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें एवं सभी जानकारियां ध्यान से पढ़ें।
>आवेदन संबंधित सभी दस्तावेज तैयार कर लें।
> नीचे दिए गए ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएँ।
> सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक भरें एवं मांगे गए डॉक्यूमेंट जैसे की फोटो/ सर्टिफिकेट इत्यादि अपलोड करें।
> यदि आवेदन फीस एप्लीकेबल हो तो ऑनलाइन फीस भरें एवं प्रिंट आउट ले लें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News