MP Government Jobs 2022: कई पदों पर निकली है भर्तियां, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें अप्लाई

mp government jobs 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Government Jobs 2022. मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए 2022 में सरकारी नौकरी (MP TFRI Recruitment 2022) पाने का सुनहरा मौका है। भारत सरकार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के जबलपुर स्थित उष्णकटिबंधीय वन अनुसंधान संस्थान (Madhya Pradesh Tropical Forest Research Institute, Jabalpur) ने विभिन्न 42 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसकी लास्ट डेट 9 मार्च 2022 है।

राज्य में भी लागू होगी पुरानी पेंशन योजना! CM ने दिए संकेत, लाखों कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन एमपी ऑनलाइन पोर्टल https://www.mponline.gov.in/ पर जाकर करना है। हालांकि, परीक्षा की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है, इसमें फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी 09 मार्च ही है।इसकी सारी जानकारी नीचे दी गई है। वही उज्जैन में स्थित विक्रम विश्वविद्यालय ( Vikram University) ने भी प्रोफेसर, फिजिकल एजुकेशन डायरेक्टर सहित लाइब्रेरियन के पद पर नियुक्ति निकाली है, इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 25 फरवरी से शुरू हो गई है और अंतिम तिथि 25 मार्च 2022 रखी गई है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)