MP Job Alert 2021: मप्र में इन पदों पर निकली है भर्ती, 2.60 तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

aiims

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के युवाओं (Madhya Pradesh Job Alert 2021) के लिए खुशखबरी है। मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL Recruitment 2021)  ने एक बार फिर  11 विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।इसके लिए सोमवार 22 नवबंर 2021 से आवेदन शुरु हो गए है और आखिरी तारीख 16 दिसंबर 2021 है।इससे पहले 10 पदों पर भर्ती निकाली गई थी, जिसके आवेदन की प्रक्रिया 10 नवंबर से शुरु हो गई है और 5 दिसंबर 2021 तक चलेगी।

MP Government Job: 8वीं-10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, 28 नवंबर लास्ट डेट, इंटरव्यू से चयन

इसके तहत AGM, DGM, मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर लेवल की पोस्ट पर भर्ती की जाएगी है और सभी पोस्ट के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता और अनुभव मांगा गया है। इसमें सैलरी 50 हजार से 2.60 लाख रुपए प्रतिमाह तक मिलेगी। वर्तमान में इंदौर-भोपाल मेट्रो का कार्य प्रगति पर है। MPMRCL प्रतिनियुक्ति, संविदा या पुनर्नियुक्ति के आधार पर भर्ती करेगा। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.mpmetrorail.com के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और जॉब से जुड़ी जानकारी ले सकते है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)