Sarkari Job 2022 : 10वीं व 12वीं पास वालों के लिए इन विभागों में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Amit Sengar
Published on -
job-alert-mppgcl-recruitment-2019-application-starts-from-1-august

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। युवाओं को सरकारी नौकरी (Government Job 2022) पाने का सुनहरा मौका है, सरकार के विभिन्न क्षेत्रों में सरकारी रोजगार (Sarkari Job 2022) समाचार आवंटित किये गये है, जैसे भारतीय सेना (Indian Army), भारतीय नौसेना (Indian Navy), रेलवे विभाग (Railway), यूपीएससी (UPSC), भारतीय बैंक (Banking), पुलिस विभाग (Police), सरकारी मंत्रालय के विभाग, सरकारी विश्वविद्यालयों और विभिन्न सरकारी नौकरी के रिक्त पदों के लिए आवेदन प्रकाशित किये हैं।

> बिरसा कृषि विश्वविद्यालय (Birsa Agricultural University) ने SRF & Other पदों के लिए भर्ती प्रकाशित की है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Continue Reading

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Jharkhand Staff Selection Commission) ने एक्साइज कांस्टेबल के 583 पदों पर भर्ती निकाली हैं। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारतीय डाक विभाग (India Post Recruitment 2022) ने ड्राइवर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारतीय वायुसेना ने विभिन पदों पर भर्ती (Indian Air Force Recruitment 2022) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (Film & Television Institution of India) ने Manager, Professor & Other पदों के लिए भर्ती प्रकाशित की है आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारतीय रेलवे ने ईस्ट कोस्ट रेलवे के तहत अप्रेंटिस के 756 पदों पर भर्ती  निकाली है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारतीय तट रक्षक ने भर्ती (Indian Coast Guard Recruitment 2022) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> वडोदरा नगर निगम (Vadodara Municipal Corporation) ने Public Health Worker & Field Worker पदों के लिए भर्ती प्रकाशित की है आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> भारत सरकार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के जबलपुर स्थित उष्णकटिबंधीय वन अनुसंधान संस्थान (Madhya Pradesh Tropical Forest Research Institute, Jabalpur) ने विभिन्न 42 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

> सैनिक स्कूल, चंद्रपुर ने TGT, PGT, Lab Assistant पदों के लिए भर्ती प्रकाशित की है आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”