Sarkari Naukri : 5000 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 15 सितंबर से आवेदन

CGPSC Recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2021 ) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है।उत्तर प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन (UP NHM Recruitment 2021) ने एएनएम (ANM) के 5000 पदों पर भर्तियां निकाली हैं।  इसका नोटिफिकेशन (Notification) जारी कर दिया गया है और आवेदन की प्रक्रिया (Application Process) 15 सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी।

MP News : 51 लाख जीतने का सुनहरा मौका, 30 सितंबर तक कर सकते है आवेदन

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की स्टेट हेल्थ सोसाइटी (SHS NHM UP) ने एएनएम के 5000 पदों पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिस जारी किया है। इस नोटिस के अनुसार सभी जिलों में कुल 5000 एएनएम पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है। उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में एएनएम की नियुक्ति की जाएगी। उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)