SSC CHSL 2022: इन पदों पर बंपर भर्तियां, 81000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता और नियम

SSC cgl Recruitment 2022-23

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। युवाओं के लिए एसएससी में सरकारी नौकरी पाने (Government Jobs 2022) का सुनहरा मौका है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC Staff Selection Commission) ने एसएससी सीएचएसएल के विभिन्न पदों (SSC CHSL 2022) पर भर्ती निकाली है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 1 फरवरी से शुरु हो गई है और 7 मार्च 2022 तक चलेगी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, रूक सकती है अगली पेंशन की राशि, जानें क्यों?

एसएससी सीएचएसएल टायर 1(SSC CHSL Recruitment 2022)  के तहत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, कार्यालयों में लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी), जूनियर सचिवालय सहायक (जेएसए), डाक सहायक (पीए), डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) जैसे 5649 पदों पर भर्तियां होंगी। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को आयोग द्वारा निर्धारित शुल्क भी देना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)