SSC GD Constable का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक, जानें स्कोरकार्ड-आंसर की पर अपडेट

SSC mts recruitment

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।SSC GD Constable Result. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल का रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर रिजल्‍ट चेक कर सकते है।  इस भर्ती के माध्‍यम से असम राइफल्स, CAPF, NIA और SSF राइफलमैन के कुल 25271 रिक्‍त पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है।वही एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल की फाइनल आंसर-की और क्वेश्चन पेपर्स 28 मार्च से 26 अप्रैल 2022 तक चेक और डाउनलोड किए जा सकते हैं।

कर्मचारियों का इंतजार होगा खत्म! 2 लाख तक बढ़ेगी सैलरी, एरियर भी मिलेगा, जानें नई अपडेट

यह कांस्‍टेबल जीडी की लिखित परीक्षा 16 नवंबर से 15 दिसंबर 2021 तक कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT Exam) के रूप में आयोजित की गई थी।जो उम्मीदवार एसएससी असम राइफल्स में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कॉन्स्टेबल (जीडी) की परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।ध्यान रहे लिखित परीक्षा पास करने वाले ही उम्‍मीदवार आगे फिजिकल टेस्‍ट में शामिल हो सकेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)