SSC CGL 2021: टियर-1 की Answer Key जारी, 7 मई तक दर्ज करें आपत्ति, ऐसे करें डाउनलोड

Staff Selection Commission

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कर्मचारी चयन आयोग (SSC Staff Selection Commission) के उम्मीदारों के लिए बड़ी खबर है।एसएससी द्वारा टीयर 1 परीक्षा के लिए एसएससी सीजीएल 2021 उत्तर कुंजी 2 मई 2022 को जारी कर दी गई है।  एसएससी संयुक्त स्नातक स्तर 2021 परीक्षा (SSC Combined Graduate Level 2021 exam) के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार provision answer key और response sheets आधिकारिक एसएससी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

6.35 लाख पेंशनरों को बड़ी सौगात, 280 करोड़ की राशि जारी, खाते में इतनी बढ़कर आएगी पेंशन

एसएससी द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार 7 मई तक इस आंसर की के किसी भी सवाल पर आपत्ति उठा सकते हैं। किसी भी सवाल पर अपनी आपत्ति दर्ज करने के लिए 100 रुपए की फीस के साथ 7 मई शाम 5 बजे तक अप्लाई कर सकते हैं।आपत्ति दर्ज कराने के लिए कैंडिडेट् को केवल ऑनलाइन ही अप्लाई करना होगा। इसके बाद फाइनल आंसर की और रिजल्ट घोषित किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)