कृषि विभाग में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 3400 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, इस दिन से शुरू होंगे आवेदन, जानें डिटेल्स

उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने टेक्निकल असिस्टेंट के 3446 पदों पर भर्ती निकाली है। तकनीकी सहायक ग्रुप-सी के तकरीबन 3,500 पदों पर भर्ती अधिसूचित की गई है। 01 मई से आवेदन शुरू होंगे। भर्ती से जुड़ा विस्तृत विवरण नीचे पढ़ें।

job

UPSSSC Recruitment 2024 : उत्तर प्रदेश के कृषि विभाग में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने प्राविधिक सहायकों (Technical Assistant) के 3400 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 1 मई से शुरू होगी और उम्मीदवार 31 मई 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। इसके बाद 7 जून 2024 तक अपने सबमिट किए गए आवेदन में सुधार कर सकेंगे।

UPSSSC Technical Assistant Recruitment 2024 

कुल पद-3446 पद


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)