TNPSC Vacancy 2022 : यहाँ 92 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 22 अगस्त से पहले करें आवेदन

Amit Sengar
Published on -
APSC Recruitment:

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service Commission) ने Deputy Collector, Assistant Director of Rural Development Officer & Other पदों के लिए भर्ती निकली है, उम्मीदवार तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.tnpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 22 जुलाई से शुरू होकर अंतिम तारीख 22 अगस्त 2022 तक है।

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 92 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को डिप्टी कलेक्टर, पुलिस उपाधीक्षक अन्य पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”