Vyapam Recruitment 2021:12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, जनवरी में होगी परीक्षा, जानें आयु-पात्रता

Vyapam Recruitment 2021

रायपुर,डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी (CG Government Job) पाने का सुनहरा मौका है। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (CG Vyapam Recruitment 2021) ने महिला एवं बाल विकास विभाग में पर्यवेक्षक (सुपरवाइजर)  200 सुपरवाइजर पदों पर भर्ती निकाली है, इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और 30 दिसंबर 2021 लास्ट डेट है।इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं ।

MP Weather: मप्र के इन जिलों में कोल्ड वेव और पाले का अलर्ट, 4 दिन बाद बारिश के आसार

23 जनवरी 2022 को पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।ये सभी पद सिर्फ महिलाओं के लिए आरक्षित हैं। छत्तीसगढ़ की मूल निवासी महिलाएं ही इस पद के लिए आवेदन कर सकती हैं।  विभाग में सुपरवाईजर के रिक्त पदों पर खुली सीधी भर्ती और परिसीमित सीधी भर्ती से नियुक्ति की जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)