Largest Samosa: यहां मिलता है सबसे बड़ा समोसा, 75 सालों से बरकरार है स्वाद

Largest Samosa

Largest Samosa OF Delhi: देश की राजधानी दिल्ली अपने कई चीजों के लिए बहुत प्रसिद्ध है। इनमें खाने पीने की चीजों का नाम भी शामिल है। बात चाहे यहां के छोले भटूरे की करी जाए या फिर मोमोज की, यहां मिलने वाली हर चीज के स्थानीय लोगों के साथ आने वाले पर्यटक भी दीवाने हैं। लेकिन इन सब से बिल्कुल अलग आज हम आपको यहां के फेमस समोसे के बारे में बताते हैं। जिसका नाम सुनकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाएगा।

अगर आप समोसे के शौकीन हैं तो आपको दिल्ली में मिलने वाले बड़े समोसे का आनंद जरूर लेना चाहिए। ये इतना ज्यादा स्वादिष्ट है कि इसे चखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और यहां लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते हैं। ना सिर्फ आम लोग बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इससे बड़े समोसे की दीवानी हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।