Popular Food: क्या आपने चखा है इन 5 कोरियन डिश का स्वाद, भारत में भी है फेमस

आजकल जगह कोई सी भी हो लेकिन खाना हर तरह का आसानी से मिल जाता है। चलिए आज हम आपको कुछ कोरियन फूड आइटम्स की जानकारी देते हैं।

Popular Food

Popular Food: भारत एक बहुत ही खूबसूरत देश है। जो अलग-अलग परंपराओं, संस्कृति, रहन-सहन और खान-पान के मिश्रण से भरा हुआ है। इस देश में घूमने बनने के एक से बढ़कर एक स्थान मौजूद है जो पर्यटकों को आकर्षित करते हैं। विविधताओं से भरे हुए भारत के हर राज्य की अलग पहचान और खासियत है।

जब आप भारत घूमने आएंगे तो हर कुछ किलोमीटर की दूरी के बाद आपको अलग संस्कृति रहन-सहन और खानपान देखने को मिलेगा। भारत में हर तरह का खाना भी मिल जाता है। अगर आप कोरियन फूड का आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपके यहां के कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों के बारे में बताते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।