Most Expensive Watch: ये है दुनिया की सबसे महंगी घड़ी, कीमत इतनी कि खरीदा जा सकता है बंगला-गाड़ी

Most Expensive Watch

Most Expensive Watch In The World: दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और महंगी चीजें मौजूद है। कुछ चीजें ऐसी हैं जो आम आदमी के बजट से बिल्कुल बाहर है और अमीर इन्हें चुटकियों में अपना बना लेते हैं। लकड़ी से लेकर सोना, चांदी, हीरे, जवाहरात सभी कम से लेकर ज्यादा कीमत में दुनिया में मिल जाते हैं।

जब भी महंगी घड़ियों की बात निकलेगी और आप इसकी खोज करना चाहेंगे तो गूगल करने पर आपके सामने कई तरह के ऑप्शन निकल कर सामने आ जाएंगे। यहां पर आप अपनी पसंद के हिसाब से घड़ी की वैरायटी और खरीदारी पर विचार कर सकते हैं। लेकिन कुछ ऐसी घड़ियां भी हैं जिन्हें आम लोगों के लिए खरीदना बिल्कुल नामुमकिन सी बात है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।