Most Expensive Watermelon: दुनिया के सबसे महंगे तरबूज की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, साल में उगते हैं सिर्फ 100 दुर्लभ फल

Most Expensive Watermelon

Most Expensive watermelon Of World: दुनिया में खाने पीने की एक से बढ़कर एक चीजें मिलती है। फल, सब्जी, अनाज हो या फिर उनसे बनाई जाने वाली अलग अलग चीजें, हर चीज का मानों भंडार उपलब्ध है। अब चीजों की जितनी वैरायटी है, उतनी अलग अलग कीमतें भी है। कोई चीज बहुत कम कीमत में मिल जाती है तो कुछ चीजों के भाव आसमान छूते है।

दुनिया में सस्ती से सस्ती और महंगी से महंगी चीजें मिलती है, जिन्हें लोग अपनी पसंद और बजट के मुताबिक खरीदना पसंद करते हैं। कुछ चीजें तो बहुत ही आसानी से कम कीमत में मिल जाती है, वहीं कुछ चीजें इतनी महंगी होती है कि इनकी कीमत किसी के भी होश उड़ा सकती है। आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।