पैंथर आकार का है दुनिया का सबसे महंगा ब्रेसलेट, कीमत इतनी कि खरीद सकते हैं प्राइवेट जेट

Diksha Bhanupriy
Published on -
most expensive bracelet

Most Expensive Bracelet: दुनिया में एक से बढ़कर एक चीज मिलती है, जिनकी कीमत सस्ती से लेकर महंगी होती है। हर व्यक्ति अपने बजट के अनुसार इन चीजों को खरीदता है। आम आदमी जहां मध्यम बजट की चीजों की खरीदारी करना पसंद करता है, तो वही अमीर व्यक्ति अपने रुतबे के मुताबिक उपयोग करने के लिए चीजें खरीदता है।

वैसे कहा जाता है कि अगर आपके पास पैसा हो तो आप दुनिया की हर चीज खरीद सकते हैं, जिस पर आपका दिल आ जाए या आपको पसंद आ जाए। यही कारण है कि पैसे वालों की सारी इच्छाएं जल्दी पूरी हो जाती है। हालांकि, दुनिया में कुछ ऐसी चीज भी मौजूद है जिन्हें खरीदने के लिए अमीर से अमीर व्यक्ति को भी एक बार तो सोचना ही पड़ता है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।