पहली बार पुलिस अधिकारी के रुप में बड़े पर्दे पर नजर आए Drishyam 2 स्टारर मुरली

डिजिटल डेस्क,भोपाल। अभिनेता मुरली गोपी बॉलीवुड के नए चहरों में से एक हैं, जिन्होंने पंथ क्लासिक Drishyam की अगली कड़ी में काम किया है, मुरली ने मलयालम सिनेमा के लिए भी कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं। हाल ही मे Drishyam2 के रिलीज होने से पहले उनसे चर्चा की गई थी, जो 19 फरवरी को अमेज़न प्राइम(AMAZON PRIME) पर रिलीज हुई है । बता दें की पहली पार्ट के बाद अब इस फिल्म का जब दूसरा पार्ट आया तो लोगों के बीच इसकी स्टोरी काफी उत्साह पैदा कर रही थी।

पुलिस आधिकारी के रुप में नजर आए मुरली

फिल्म के ट्रेलर में मुरली को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है जो एक ऐसे रहस्य को पता लगाने की कोशिश कर रहा है, जिसमें उसे एक नौजवान की तलाश है। आश करते है कि फिल्म ने उस राज को बयां किया होगा और स्टोरी ने आपको बांधे रखा होगा।

आइए जाने क्या कहते है मुरली
जब उनसे एक साक्षात्कार में पूछा गया कि आपके लिए Drishyam में अभिनय करना कैसा था?
तो उन्होंने कहा Drishyam एक ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की कल्पना दोनों को तूफान से उड़ा दिया था। इसकी अगली कड़ी बनाना असल में एक कठिन काम है, खासकर क्योंकि यह मूल रूप से एक मताधिकार होने की योजना नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि जेठू जोसेफ (निर्देशक और लेखक) ने इसका बहुत अच्छा काम किया है, और इस से कोई प्रशंसक निराश नहीं होंगे। ​​जहां तक ​​फिल्म में मेरी भूमिका का सवाल है, यह पहली बार है जब मैं पुलिस अधिकारी के रूप में पर्दे पर दिखाई दूंगा। यह मेरा जेठू के साथ काम करने का एक यादगार अनुभव रहा और निश्चित रूप से, लालटेतन (मोहनलाल) के साथ भी ।