Fashion: ऑफिस हो या आउटिंग हर जगह ब्यूटीफुल लुक देंगे ये जंपसूट, ऐसे करें कैरी

जंपसूट एक ऐसा आउटफिट है जो हर महिला की खूबसूरती को बेहतर तरीके से पेश करने का काम करता है। चलिए हम आपको कुछ डिजाइंस बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion:

Fashion: जंपसूट एक ऐसा आउटफिट है जिसे इस समय काफी ट्रेंड में देखा जा रहा है। यह हर मौके पर पहनने के हिसाब से परफेक्ट ऑप्शन है। आपको आउटिंग पर जाना हो किसी पार्टी को अटेंड करना हो या फिर ऑफिस ही क्यों न जाना आप इसे हर समय पहन सकती हैं। हालांकि जंपसूट भी कई अलग-अलग तरह के आते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे डिजाइंस बताते हैं जो आप ऑफिस से लेकर आउटिंग किसी भी मौके पर पहन सकती हैं और यह आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेंगे। चलिए कुछ लेटेस्ट डिजाइन देखते हैं।

चिक जंपसूट

इस तरह के जंप सूट आउटिंग और ऑफिस दोनों के लिए ही बेस्ट ऑप्शन होते हैं। इसे पहनने के बाद आप काफी स्टाइलिश लगने वाली है। इसके साथ पहनी गई हिल्स या फिर कैजुअल शूज काफी प्यारे लगेंगे। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही जगह यह आपको अच्छी कीमत में मिल जाएगा।

ब्लेजर जंपसूट

ब्लेजर जंपसूट इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। अगर आप स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो इस तरह का जंपसूट बेस्ट ऑप्शन है। ऑफिस में पहनने के साथ-साथ आप आउटिंग के दौरान भी इसे पहन सकती हैं। इसके साथ फुटवियर की बात करें तो हिल्स बेहतरीन ऑप्शन है। भैया आराम से ₹1500 तक की कीमत में आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल जाएंगे।

प्रिंटेड जंपसूट

प्रिंटेड जंपसूट भी इन दिनों काफी ज्यादा फैशन में बने हुए हैं। यह आप ऑफिसर आउटिंग दोनों ही जगह पर पहन सकती हैं। इसमें आप खूबसूरत तो लगेगी की भीड़ से अलग भी नजर आएंगी। अगर आपको अट्रैक्टिव लुक चाहिए तो आप इसके साथ हील्स पहन सकती हैं। इस तरह के जंप सूट 1000 रुपए तक की कीमत में मिल जाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News