Fashion: स्टाइलिश लुक देंगे ये कस्टमाइज्ड फुटवियर, लगेंगी भीड़ से अलग

फुटवियर एक ऐसी चीज है जो आउटफिट की सुंदरता को बढ़ाने का काम करते हैं। चलिए आज हम आपको कुछ कस्टमाइज फुटवियर के बारे में बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: स्टाइल और फैशन के साथ बने रहना हर किसी को पसंद होता है। इसके लिए सभी ट्रेंड के साथ चलना पसंद करते हैं। अक्सर स्टाइल में बने रहने के लिए लोगों को स्टाइलिश आउटफिट पहनते हुए देखा जाता है। लेकिन अगर इन आउटफिट के साथ परफेक्ट फुटवियर पहन लिए जाएं तो लुक में चार चांद लग जाते हैं।

लड़कियां तो हर मौके पर खूबसूरत दिखना पसंद करती हैं और स्टाइलिश आउटफिट पहनती हैं। इन दोनों कस्टमाइज फुटवियर का चलन काफी ज्यादा चल गया है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए हर किसी को आउटफिट के साथ मैच करते हुए फुटवियर पहने देखा जाता है। अगर आप भी सबसे अलग और ब्यूटीफुल दिखाना चाहती हैं तो कुछ कस्टमाइज फुटवियर पहन सकती हैं। चलिए आज हम आपको इनकी जानकारी देते हैं।

हील्स

अगर आपको अपने आउटफिट के साथ हील्स पहनना है तो आप कस्टमाइज्ड हील का चयन कर सकती हैं। आपको बाजार में मोतियों के वर्क से तैयार की गई एक से बढ़कर एक हील्स देखने को मिल जाएगी। आप अपने आउटफिट के रंग के हिसाब से इसका रंग चुन सकती हैं। बाजार से इसकी खरीदी करना अच्छा रहेगा लेकिन आप चाहे तो ऑनलाइन भी खरीदारी कर सकती हैं।

कैजुअल शूज

अगर आपको कैजुअल आउटफिट पहनना है तो आप उनके साथ कैजुअल शूज पहन सकती हैं। इस तरह के फुटवियर स्टाइलिश बनाने का काम करने के साथ-साथ भीड़ से अलग दिखाने का काम करते हैं। आप इसे कई सारी डिजाइन में कस्टमाइज करवा सकती हैं। ऑफलाइन और ऑनलाइन इसके ढेर सारे ऑप्शन मिल जाएंगे।

फ्लैट्स

कुछ लोगों को फ्लैट्स पहनने में काफी कंफर्टेबल लगती हैं। अगर आपको हील कैरी नहीं करना है तो आप भी इस तरह का फुटवियर पहन सकती हैं। सूट हो या साड़ी सभी के साथ यह बहुत अच्छी लगती है। मोती वर्क और एंब्रॉयडरी वाली फ्लैट्स देखने में काफी प्यारी लगेगी और आपको ढेर सारे कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News