दुर्गा पूजा में दिखना चाहती हैं सबसे अलग और खूबसूरत, ये लिपस्टिक शेड्स जरूर करें ट्राई

खूबसूरत दिखना हर महिला को पसंद होता है। इसके लिए उन्हें मेकअप का सहारा लेते हुए भी देखा जाता है। चलिए आज कुछ ऐसे लिपस्टिक शेड जानते हैं, जो दुर्गा पूजा के लुक में चार चांद लगाएंगे।

beauty tips

Beauty Tips: खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना हम सभी को पसंद होता है। आजकल तो महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी अपने लुक पर काफी ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। वैसे जितने शौक महिलाओं के होते हैं, इतनी ज्यादा प्रोडक्ट और स्टाइल पुरुषों के नहीं होते। यही कारण है कि महिलाएं हर मौके पर खूबसूरत दिखना पसंद करती हैं। मौका कोई सा भी हो उनके पास हर जगह और समय के हिसाब से कपड़े, ज्वेलरी और फुटवियर होते हैं।

मेकअप महिलाओं के जीवन का बहुत जरूरी हिस्सा है। मेकअप के बिना किसी भी महिला का दिन पूरा नहीं होता। हालांकि, सबका अपना अपना तरीका है। किसी को डार्क मेकअप पसंद है, तो कोई लाइट मेकअप करना पसंद करता है। मेकअप करने के दौरान कई सारे प्रोडक्ट इस्तेमाल किए जाते हैं। इन प्रोडक्ट में लिपस्टिक सबसे जरूरी होती है। दरअसल ओवरऑल मेकअप करने के बाद लिपस्टिक लगाई जाती है, जो लुक को कंप्लीट करने का काम करती है।

फिलहाल नवरात्रि चल रही है और इस मौके पर सभी लोग डांडिया नाइट और गरबा उत्सव में जाते हुए दिखाई देंगे। अगर आप भी दुर्गा पूजा में शामिल होने वाली है तो आज हम आपको मेकअप लुक को परफेक्ट बनाने वाले लिपस्टिक शेड बताते हैं। यह आपको सबसे अलग और सुंदर बनाने का काम करेंगे।

वाइन शेड

ये शेड बहुत ही अट्रैक्टिव है और लुक को भी अट्रैक्टिव बनाने का काम करता है। अगर आप लाइट कलर के कपड़े पहन रही हैं तो आपको वाइन लिपस्टिक लगाना चाहिए। इससे आपके होंठ काफी सुंदर दिखाई देंगे। आप मैट या लिक्विड लिपस्टिक अपने हिसाब से लगा सकती हैं।

beauty tips

लाइट शेड

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें लाइट शेड पसंद आते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से हैं तो आपको कई सारे लाइट कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। आप पीच, ऑरेंज, लाइट ब्राउन जैसे शेड्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपको मैट और ग्लॉसी में मिल जाएंगे।

beauty tips

रेड लिपस्टिक

यह लिपस्टिक का एक ऐसा शेड है, जो आपके लुक को खुसबूरत बनाने का काम करता है। दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए अगर आप चाहे तो रेड लिपस्टिक लगा सकती हैं। इसे आपको अपने आउटफिट से मैच करना होगा। मैट और लिक्विड दोनों ही तरह में यह आपको कई सारे अलग-अलग रंगों में मिल जाएगी। इसे लगाकर आप सुंदर लुक पा सकती हैं।

beauty tips


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News