Independence Day पर पहने ये एथनिक आउटफिट, मिलेगा बेस्ट इंडियन लुक

Independence Day look

Independence Day Look: अगस्त का महीना भारत के लोगों के लिए काफी खास है क्योंकि इस महीने एक के बाद एक कई त्योहार आते हैं, जिन्हें धूमधाम से मनाया जाता है। नागपंचमी से लेकर स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्योहार इसी समय में पड़ता है। देश की आजादी के जश्न के दिन 15 अगस्त को हर भारतवासी को तिरंगे के रंग में रंगा हुआ देखा जाता है।

देश का त्योहार होने के कारण इस दिन अधिकतर लोग एथनिक आउट पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी इस स्वतंत्रता दिवस पर खुद को खूबसूरत और नया लुक देना चाहती हैं, तो कुछ आउटफिट को रीक्रिएट किया जा सकता है। चलिए आपको बताते हैं इस दिन कपड़ों को कैसे स्टाइल किया जा सकता है।

पेंट सूट

अगर आप ऑफिस गोइंग गर्ल है तो इस दिन पहनने लिए व्हाइट पेंट सूट बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है। इसे आप ग्रीन या ऑरेंज दुपट्टे के साथ कैरी कर सकती हैं और चाहे तो मल्टीकलर दुपट्टा भी डाल जा सकता है। खुले बाल और हाथों में ट्राई कलर चूड़ियां आपको परफेक्ट लुक देगी।

प्लाजो कुर्ती

अगर आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक चाहती हैं तो कुर्ती के साथ प्लाजो भी पहन सकती हैं। इसे सिंपल रखेंगे तो ज्यादा बेहतर है क्योंकि ये एक ट्रेडिंग आउटफिट है। इसके साथ छोटे इयररिंग, हाई पोनीटेल और मिनिमम मेकअप खूबसूरत लगेगा।

लहरिया साड़ी

साड़ी के कई ऑप्शन आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे लेकिन स्वतंत्रता दिवस के हिसाब से लहरिया साड़ी बेस्ट रहने वाली है। ये दिखने में काफी खूबसूरत लगती है और अच्छा लुक क्रिएट करती है। इसके साथ झुमका इयररिंग्स या फिर ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी और लो बन खूबसूरत लगेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News