आखिर क्यूं ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Heartattack, आइए जानें

Avatar
Published on -
heart attack

Heartattack : देशभर में हार्ट अटैक की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं अब ट्विटर पर भी हैशटैग हार्ट अटैक ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, नेटीजेंस लगातार ट्विटर पर दिल के दौरे के मामले में आ रही बढ़ोतरी को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही हैशटैग हार्टअटैक और हैशटैग कार्डियाकैरेस्ट का इस्तेमाल कर इससे मरने वाले लोगों के वीडियो ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं। दरअसल, कोरोना महामारी के बाद दिल का दौरा पड़ने के मामले में सबसे ज्यादा तेजी आई है।

लोग खेलते कूदते, नाचते-नाचते ही मर रहे हैं। सबसे ज्यादा नौजवान हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? क्यों इतनी तेजी से हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं? हार्ट अटैक के बढ़ते मामलों को देख लोग कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दे, हार्ट अटैक की कुछ घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग उसका फुटेज शेयर कर #हार्टअटैक का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसकी वजह से ट्वीटर पर #हार्टअटैक ट्रेंड करने लग गया है। एक्सपर्ट की राय के साथ कुछ वीडियो आपको बताते हैं –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।