Vivo Y58 5G: भारत में वीवो का नया वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेगी बड़ी बैटरी, फीचर्स भी शानदार, खरीदने से पहले जान लें ये बातें 

Vivo Y58 5G इंडियन मार्केट में एंट्री ले चुका है। इसकी कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है

Manisha Kumari Pandey
Published on -
vivo y58 5g

Vivo New Smartphone: वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम “Vivo Y58 5G“है। हैंडसेट पिछले साल लॉन्च हुए वीवो Y56 का सक्सेसर है। पिछले मॉडल की तुलना में फोन में अपग्रेडेड डिस्प्ले और प्रोसेसर मिलता है। नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। हालांकि इसका कैमरा नजर कर सकता है। स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट उपलब्ध होंगे:- हिमालय  ब्लू और सुंदरबन ग्रीन।

vivo y58 5g

कीमत और उपलब्धता

डिवाइस की खरीदारी ग्राहक फ्लिपकार्ट, वीवो ऑफिशल वेबसाइट और रिटेल स्टोर से कर सकते हैं। यह सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में आता है, जिसकी कीमत 19,499 रुपए है।  कंपनी एसबीआई, यह बैंक, बैंक ऑफ़ बड़ोदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और इंडसइंड बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 1500 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक भी दे रही है।

vivo y58 5g

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News