ऑटो चालक के साथ भागने वाली महिला के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, हुआ नया खुलासा

मामले में रिक्शा चालक के एक साथी रितेश को पुलिस ने पकड़ा है और उसके पास से 30 लाख रुपये बरामद हुए है। फिलहाल पुलिस महिला और ऑटो चालक की तलाश कर रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में एक प्रॉपर्टी कारोबारी की 45 वर्षीय पत्नी लापता हो गई जिसके बाद पुलिस थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। वहीं पुलिस ने जब जांच शुरू की तो परिजनों ने एक और शिकायत दर्ज कराई। जिसके मुताबिक कारोबारी के घर से तकरीबन 47 लाख रुपये भी चोरी हो गए। हालांकि, पुलिस ने तफ्तीश के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर 30 लाख रुपये बरामद कर लिए है। वहीं पुलिस पूरे मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- हनुमान मंदिर पर काला झंडा लगा देख भड़के लोग, हिंदू संगठन ने देर रात किया जमकर हंगामा

मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी कारोबारी की 45 वर्षीय पत्नि का प्रेम प्रसंग किसी ऑटो रिक्शा चालक इमरान से चल रहा था। बताया जा रहा है कि इमरान के साथ कारोबारी की पत्नि घर से भाग गई है। साथ ही भागते समय दोनों ने करीब 30 लाख रुपये रितेश ठाकुर नामक युवक को दिए थे और बाकि 17 लाख रुपये लेकर दोनों भाग खड़े हुए। जानकारी ये भी सामने आई है कि पत्नि के पास ही घर के मुख्य लॉकर की चाबी रहती है और उसने ही रुपये निकाले होंगे हालांकि पुलिस ने रितेश नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले पेंशनरों को बड़ी सौगात, 19% DA और 4% RI, हर महीने मिलेगी पेंशन

वहीं खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि खजराना थाना पर गुमशुदा महिला का प्रकरण दर्ज हुआ था जिसमें महिला की तलाश की जा रही थी और उसी मामले में एक नया मोड़ ये आया कि गायब हुई महिला के पति ने रिपोर्ट लिखाई कि उनके घर से पैसे भी गायब हो गए है। वहीं पति का शक है कि इमरान नामक ऑटो चालक ही पत्नि को लेकर गया है। वहीं रिक्शा चालक के एक साथी रितेश को पुलिस ने पकड़ा है और उसके पास से 30 लाख रुपये बरामद हुए है। जिस पर चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर पैसे बरामद कर लिए है। खजराना थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और इमरान की तलाश जारी है और पुलिस की टीम गुजरात के दाहोद और बड़ोदरा भी तलाश के लिए गई थी। वहीं पुलिस की माने तो वस्तु स्थिति महिला के पकड़ में आने के बाद ही साफ हो पाएगी। वहीं पुलिस के अनुसार अभी ये बात सामने आई है कि इमरान ने रुपये चुराकर अपने साथी को दे दी थी और बाकी की रकम वो साथ ले गया है। वहीं पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर ये भी बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते ही महिला घर से गई है।