खुद को गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बताने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज, एयरपोर्ट पर लेता था VIP सुविधांए

इस शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस आरोपी शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के देवी अहिल्या बाई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बनकर एक शख्स वीआईपी सुविधाएं ले रहा था जिसका खुलासा होने पर एरोड्रम थाना पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। यह शख्स खुद को केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बताता था और धौंस दिखाकर वीआईपी सुविधाओं के मजे ले रहा था। ये आरोपी वीवीईपी लाउंज में रुकता था,  साथ ही टर्मिनल से वीआईपी सुविधाएं लेता था।

खुद को गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बताने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज, एयरपोर्ट पर लेता था VIP सुविधांए

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020: पीवी सिंधु की सेमीफाइनल में एंट्री, एक और मेडल के करीब भारत

मामले पर टर्मिनल मैनेजर अमोल ठाकुर द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुनित शाह नाम का ये शख्स खुद को केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बताकर वीआईपी सुविधाएं लेता है। पुनित के बारे में बताया जा रहा है कि वो मुंबई का एक बड़ा कारोबारी है। शिकायत में कहा गया है कि पुनित इंदौर से मुंबई जाते वक्त तत्कालीन डायरेक्टर अर्यमा सान्याल से वीआईपी सुविधाएं लेता था। बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसियों को सबसे पहले पुनित पर शक हुआ। खुफिया एजेंसियों की पड़ताल में इस बात का खुलासा हुआ है कि पुनित केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार नहीं है। जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। पुनित पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस आरोपी शख्स की तलाश में जुटी हुई है।